भाग्य रत्न ‘सुलेमानी हकीक

भाग्य रत्न ‘सुलेमानी हकीक

सुलेमानी हकीक दुनिया का ऐसा अनोखा पत्‍थर है जिसे जितनी श्रृद्धा से हिन्‍दू धारण करता है उतनी ही श्रृद्धा से मुस्‍लिम भी धारण करते हैं। इसका कारण साफ है कि यह एक चमत्‍कारिक उपाय है जिसे धारण करना बहुत आसान है।

सुलेमानी हकीक धारण करने के लाभ :
हर तरह के काला जादू और बुरी नजर के प्रभाव से बचाता है और अगर किसी को ऐसा लगता हो कि उस पर किसी की बुरी नजर है तो ऐसी अवस्‍था में उसे हकीक तुरंत धारण कर लेना चाहिए।
नौकरी या व्‍यवसाय में अगर परेशानी आ रही हो तो भी इस रत्‍न को धारण करना बहुत उचित रहता है। यह विपत्‍ती और परेशानियों में आपको संभाले रखने का काम करता है।
आपमें आकर्षण को बढ़ाता है इसलिए अगर आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं या चाहते हैं कि सामने वाला बस आपकी तारीफ के कसीदे पड़ता रहे तो इस चमत्‍कारिक पत्‍थर को धारण करने में बिल्‍कुल भी देरी न करें।
सभी रत्‍नों में सिर्फ यही ऐसा पत्‍थर है जो कर तरह के किए कराए का काट है। इसलिए अगर ऐसा लगता हो कि किसी की बुरी नजर के कारण आपका घर में अशांति है और व्‍यापार में लगातार घाटा हो रहा है तो इसे अवश्‍य धारण करें।
इस पत्‍थर को धारण करने से शत्रुओं का समूल नाश हो जाता है। यह सेहत के लिए भी किसी रामबाण जैसा है।
अगर आप राहू केतु और शनि के दुष्‍प्रभावों से पीडि़त हैं तो सिर्फ सुलेमानी हकीक को धारण किजीए यह इन तीनों ग्रहों के अच्‍छे फल को देगा।

भाग्य रत्न
सुलेमानी हकीक
एक ऐसा रत्न है जिसे कोई भी उम्र, लिंग, जाति का व्यक्ति धारण कर सकता है क्योंकि सभी को इससे केवल लाभ ही मिलता है। अाईए इसके कुछेक गुणों पर चर्चा करते हैं।
* जो लोग अक्सर बीमार रहते हैं। उन्हें सुलेमानी हकीक पहनना चाहिए। * यह शारीरिक दुर्बलता को दूर करके शरीर में ऊर्जा का संचार करता है। इससे व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार आता है।
* जिसकी कुंडली में शनि, राहु या केतु बुरे प्रभाव दे रहा है, उनके लिए सुलेमानी कमाल का पत्थर है। साथ ही यह अन्य रत्नों से सस्ता भी होता है।
* बुरी नजर को दूर करने में इस पत्थर का कोई सानी नहीं। माना जाता है कि जिस व्यक्ति पर टोना-टोटका या भूत-प्रेत का साया हो तो यह पत्थर धारण करवाना चाहिए।
* सिर्फ बुरी नजर ही नहीं यदि व्यापार में दिक्कत आ रही है तो उन्हें सुलेमानी हकीक पहनना चाहिए। इससे उनके कार्य में आ रही अड़चनें दूर हो जाएंगी।
* यदि धन का संचय नहीं हो पा रहा है और आय से अधिक खर्च हो रहा है तो यह पत्थर काफी फायदेमंद हो सकता है।
* जिन लोगों को अपने घर में अजीब से अनुभव हो। किसी बाहरी हवा आदि होने का एहसास हो उन्हें यह पत्थर अपने घर में रखना चाहिए।
* यह पत्थर व्यक्ति के भीतर सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाता है, जिससे उसके आकर्षण प्रभाव में वृद्धि होती है।
* सुलेमानी पत्थर हृदय, किडनी और आंखों को मजबूत बनाता है। इनसे संबंधित रोग भी दूर करता है।
* नींद नहीं आने की समस्या से जूझ रहे हैं तो सुलेमानी पत्थर पहनें। मानसिक तनाव दूर करने और मस्तिष्क संबंधी रोगों में सुलेमानी पत्थर कारगर है।
* इन सब गुणों के कारण इसकी गिणती उन भाग्यशाली रत्नाें में भी हाेती है जिसे सब पहन सकते हैं।
please whatsapp for more details
हकीक धारण करने की विधि:

यह रत्‍न शनि‍वार के दिन चांदी की अंगूठी में बीच अंगुली में धारण करते हैं। या इसे चांदी में लॉकेट में गले में भी धारण किया जा सकता है। इसे कोई भी व्‍यक्‍ति पहन सकता है।

हमसे क्‍यों लें:-

सुलेमानी हकीक को अभिमंत्रित करना अत्‍यंत कठिन होता है इसलिए आपको अभिमंत्रित सुलेमानी हकीक ही लेना चाहिए।

Jaipur Gemstone 5.25 ratti 100 Original Lab Certified Sulemani Hakik Gemstone For Unisex

if you want to buy please whatsapp at +9413809000

Top ten astrologers in India – get online astrology services from best astrologers like horoscope services, vastu services, services, numerology services, kundli services, online puja services, kundali matching services and Astrologer,Palmist & Numerologist healer and Gemstone,vastu, pyramid and mantra tantra consultant

Translate
X